Перейти к содержимому

16 August 2026 KHULATABAD DARGAH URS DUKANDAR HUE BEHAAL? MUJAWAR SAHAB NE RAHAT Di Hai ?

INDIA KA WAQT

0:00 / 0:00

16 August 2026 KHULATABAD DARGAH URS DUKANDAR HUE BEHAAL? MUJAWAR SAHAB NE RAHAT Di Hai ?

8 084 просмотра · 2 недели назад
INDIA KA WAQT
2,08 тыс. подписчиков
8 084 просмотра · 2 недели назад
16 August 2026 KHULATABAD DARGAH URS DUKANDAR HUE BEHAAL? MUJAWAR NIDHI RAHAT ? yah video 16 August ki hai India ka Waqt press Jab khulatabad Shahar Mein Jab pahuncha tha magrib ki ajaan ke bad namaj padhakar Jab bahar nikala Hun Main To vahan per Maine Kuchh Logon Ko dukaan Lagate Dekha Footpath per Maine Unse interview liya aur use yah poochha kya bhai aap Logon Ko Itni sari dukanen andar Banai gai hai apne andar dukaan Kyon Nahin Li to Unka Kahana yah tha ki bhai dukaan vahan per 30000 Se Lekar 1 lakh rupaye Tak dukaan mil rahi hai Ham Garib log kahan se Lenge ISI Baat per Maine Unse interval liya aur public Se Maine bite Li aur public Ne Jab mujhe bataya ki Yahan per sabse Jyada ka nuksan hua hai to yah Hua Hai tender nikalne se Hamare sarve Mein yah aaya hai ki Yahan per Jo Mele ki jimmedaar hai Unki Sabse Badi Galti yah hui hai ki tender nikaalte hue Jagah Jagah ka square feet ka rate Pune nahin kiya is Karan se Yahan per Manmani rate liya ja raha hai aur Sabse Badi Baat aapko Main Bata Dun 16 August ke din main Jab Dargah per jarat ko ja raha tha use Waqt per bhi vahan per barricade lagakar parking ka Paisa liya ja raha tha vah bhi aise Road per Jahan per vah Rasta Raju Katal sahab ki Dargah per bhi jata hai aur government rest house Jo banaa hai Dargah Ke Piche vahan per bhi Aur Rasta jata hai aur Siraj Mal ke bilkul Chauk ke upar vah bracket lagakar vahan per parking ka Paisa collection kiya ja raha tha jabki yah Gair kanuni tha Jab Ke tender Jo Diya gaya hai parking ka Urs ka 18 tarikh Se Lekar 11 tarikh Tak unko tender Diya gaya hai FIR Iske bad Maine vahan ke Sadar Sahab ko phone lagakar poochha kya bhai yah jab ho raha hai yahan per paise liya ja raha hai Logon se to Iske bare mein kya hai to Unki recording mere pass maujud hai unhen yah Kaha Kya Aisa Kyon kar raha hai thode din ke liye vah main use call kar kar band karvata hun Aisa bhashan Diya Uske bad Shahid vah band hua ya nahin Hua Mujhe Uske bare mein koi bhi Jankari Nahin Hai Hamara maksad sirf ek hai ki jo Janata pareshan hai unki Awaaz Tak vahan ki jimmedaar Tak Humne pahchana Hamara yahi maksad hai India ka Waqt news channel koi bhi editing aur koi bhi Ham Kisi Ka Bhi politician partiyon ka ya FIR Kisi Mele ke isko support bilkul Nahin Karte Janata ki awaaz Ham Khud uthane ki puri koshish ki Jaati Hai Yahan per Ek hai ki Hamare news channel per yah press per Kisi Ne add vagaira lagata Hai To Ham uski Koi charges minimum charges Jo Hota Hai vah lene ki puri koshish ki jaati hai aur ISI ke upar Hamara Channel ka kharcha bhi nikalta hai aur Jis kisi ko bhi isko Upar add vagaira lagana hai to Humse Jarur contact Karen Jay Hind Khuda Hafiz